WhatsApp के चुनिंदा एंड्रॉइड यूजर परेशान, Reddit पर कर रहे हैं शिकायत

WhatsApp के चुनिंदा एंड्रॉइड यूजर परेशान, Reddit पर कर रहे हैं शिकायत

WhatsApp दुनिया के सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से यूजर्स परेशान नजर आ रहे हैं। इसमें कुछ लोगों को वीडियो भेजने में दिक्कत आ रही है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूजर Reddit पर शिकायत कर रहे हैं कि वे वीडियो नहीं भेज पा रहे। व्हाट्सएप के एंड्रॉइड वर्जन में गड़बड़ी के कारण कई लोग वीडियो शेयर नहीं कर पा रहे थे। यह मुद्दा सबसे पहले Reddit पर उठाया गया था, जहां लोगों ने त्रुटि के बारे में शिकायत की थी।

चुनिंदा एंड्रॉइड यूजर को हुई समस्या

जब भी व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो भेजने का प्रयास किया गया, तो एक पॉप-अप संदेश आया जिसमें लिखा था, “यह वीडियो नहीं भेजा जा सकता।” एक भिन्न वीडियो विज्ञापन चुनें और पुनः प्रयास करें।” यह समस्या विशेष रूप से उन वीडियो के साथ हुई जो या तो फोन पर रिकॉर्ड किए गए थे या सीधे फोन पर डाउनलोड किए गए थे। यह समस्या चुनिंदा एंड्रॉइड यूजर के साथ हुई है। यह समस्या खासतौर पर WhatsApp वर्जन v2.24.9.34 में देखी गई है।

WhatsApp की इस तरह ठीक करें समस्या

यह समस्या व्हाट्सएप के नवीनतम बीटा संस्करण में भी हो सकती है। अगर आप भी वीडियो नहीं भेज सकते तो एक आसान उपाय है। इस त्रुटि को दूर करने के लिए आप व्हाट्सएप के पुराने एंड्रॉइड वर्जन v2.24.8.85 का उपयोग कर सकते हैं। फिलहाल हम इंतजार कर रहे हैं कि व्हाट्सएप इस बग को ठीक करेगा और व्हाट्सएप का अपडेटेड वर्जन जारी करेगा।

Also Read : Google ने गोपनीयता पर किया काम, दो फर्जी निवेश ऐप्स प्ले स्टोर से डिलीट

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *