iQOO मार्केट में लॉन्च की 13 सीरीज, देखें फीचर्स और डिजाईन

iQOO मार्केट में लॉन्च की 13 सीरीज, देखें फीचर्स और डिजाईन

iQOO स्मार्टफोन 13 सीरीज में दो स्मार्टफोन 13 और 13 Pro शामिल होने चाहिए जो अगली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट पर आधारित होंगे। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक टिपस्टर ने डिजिटल चैट स्टेशन प्रो वेरिएंट के आगमन पर संदेह जताया था। डिजिटल चैट स्टेशन ने स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट पर आधारित आगामी फ्लैगशिप फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

इसके डिस्प्ले में मिल रहा 1.5K रेजोल्यूशन

इसका डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन सपोर्ट करेगा जबकि 13 Pro का डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन ऑफर करेगा। नए लीक से पता चला है कि 13 में IP68-रेटेड चेसिस की सुविधा होगी। साथ ही इसमें फ्लैट OLED डिस्प्ले होगा जो 2K रेजोल्यूशन जेनरेट करता है। डिस्प्ले को अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी एकीकृत किया जाएगा।

iQOO 13 सीरीज के फीचर्स

जब टिपस्टर से पूछा गया कि क्या वह iQOO 13 और 13 Pro के बारे में बात कर रहा है, तो जवाब था कि अगर ये स्पेसिफिकेशन लागू होते हैं तो प्रो मॉडल हटा दिया जाएगा। ऐसे में लगता है कि 13 प्रो भी चीन में लॉन्च नहीं हो पाएगा। जहां तक ​​अन्य रिपोर्टों से पता चला है कि 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज की पेशकश कर सकता है। इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Also Read : Smart TV बेहद कम कीमत में मिल रहा 32 इंच का Infinix 32Y1 Plus

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *