Smart TV बेहद कम कीमत में मिल रहा 32 इंच का Infinix 32Y1 Plus

Smart TV बेहद कम कीमत में मिल रहा 32 इंच का Infinix 32Y1 Plus

Smart TV का भारत एक बड़ा बाजार बन गया है। सभी कंपनियां नए फीचर्स के साथ पुराने के साथ-साथ नए ब्रांड भी पेश कर रही हैं। अगर आप अपने घर के लिए कम कीमत में नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इनफिनिक्स द्वारा Infinix 32Y1 Plus को भारत में बेहद किफायती कीमत महज 9,499 रुपये में लॉन्च किया है।

Infinix 32Y1 Plus के दमदार फीचर्स

कंपनी ने Infinix 32Y1 Plus में 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्ट टीवी में आपको तीन तरफ नैरो बेजल्स मिलेंगे, जो आपको बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस देंगे। इसके डिस्प्ले पर आपको अधिकतम 250 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलेगी। Infinix 32Y1 Plus Android TV में कंपनी ने क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है जो 4GB रैम को सपोर्ट करता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो फीचर्स के साथ दो 16W स्टीरियो स्पीकर हैं।

Smart TV टीवी पर मिलेगा हेडफोन जैक

इनफिनिक्स 32Y1 Plus के हार्डवेयर की बात करें तो इसमें 2HDMI, 2USB पोर्ट के साथ-साथ 1 LAN पोर्ट भी मिलता है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस टीवी में हेडफोन जैक का फीचर भी दिया है। अगर आप अपने स्मार्ट टीवी को अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप से ​​कनेक्ट करना चाहते हैं तो इसमें मिराकास्ट फीचर है। इससे आप टीवी स्क्रीन को दूसरे डिवाइस पर मिरर कर पाएंगे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *