Jio अपने यूजर के लिए लाया बेहद दमदार ऑफर, OTT स्ट्रीमिंग मिल रहा फ्री

Jio अपने यूजर के लिए लाया बेहद दमदार ऑफर, OTT स्ट्रीमिंग मिल रहा फ्री

Jio अपने यूजर्स को बेहतरीन नेटवर्क सेवाएं देने के अलावा सस्ते रिचार्ज भी ऑफर करती है। ग्राहकों को परेशानी न हो इसलिए पोर्टफोलियो तैयार किया है। Jio ने अपने यूजर्स के लिए कई लॉन्ग टर्म प्लान जोड़े हैं। इसमें सबसे बड़ा फायदा यह है कि बार-बार रिचार्ज कराने की झंझट नहीं हैं। जियो के पास 84 दिन की वैलिडिटी से लेकर 365 दिन की वैलिडिटी तक कई शानदार प्लान हैं।

Jio का धमाकेदार ऑफर

रिलायंस जियो का 2545 रुपये का दमदार प्लान है। जिससे कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान पर 336 दिनों का लॉन्ग टर्म ऑफर करती है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS के साथ 504GB डेटा मिलता है। आप प्रतिदिन 1.5GB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। अगर आप OTT स्ट्रीमिंग में रुचि रखते हैं तो यह प्लान आपको मुफ्त जियो सिनेमाज, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

 365 दिनों वाला जियो का ये बेस्ट प्लान

अगर आप जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं और आपको ज्यादा वैलिडिटी और ज्यादा इंटरनेट डेटा मिलता है तो आप जियो का 2999 रुपये वाला प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। न केवल लंबी अवधि, बल्कि अधिक डेटा भी उपलब्ध है। इस प्लान में आप प्रतिदिन 2.5GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान आपको सिर्फ 230 रुपये मासिक खर्च पर दमदार ऑफर देता है।

Also Read : Flipkart एंड ऑफ सीजन सेल शुरू, iPhone पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *