सूने घर में सेंध लगाकर चोरों ने दिनदहाड़े किया नगदी व लाखों के जेवरात पर हाथ साफ

सूने घर में सेंध लगाकर चोरों ने दिनदहाड़े किया नगदी व लाखों के जेवरात पर हाथ साफ

सिंगरौली~:  कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराने शासकीय अस्पताल परिसर में स्थित शासकीय आवास में बुधवार को दिनदहाड़े सूने घर में चोरों ने खिड़की में सेंध लगाकर घर में रखे नकदी तथा लाखों रूपये के जेवरात पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार एएनएम के पद पर कार्यरत रागिनी तिवारी पोलियो ड्यूटी के प्रशिक्षण हेतु जिला चिकित्सालय गयी थीं। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था और बाहर से ताला लगा हुआ था। अज्ञात मनबढ़ चोरों ने दिन दहाड़े बुधवार की दोपहर खिड़की से सेंंध लगाकर घर के अंदर दाखिल हुये और घर के अंदर आलमारी तोड़कर उसमें से नगदी तथा सोने चांदी के जेवरात लेकर पार हो गये। एएनएम रागिनी तिवारी जब ड्यूटी से वापस अपने आवास पहुंची तो घर के अंदर से ताला बंद था। जब खिड़की के पास जाकर देखा तो वहां पर सेंध मारकर अंदर जाने का रास्ता बनाया गया था। चोरी की सूचना कोतवाली में दी गयी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और अंदर जाकर मुआयना किया तो रागिनी तिवारी चोरी की वारदात को देखकर अवाक रह गयीं। कोतवाली पुलिस चोरों की तलाश में जुट गयी है।
एएनएम रागिनी तिवारी ने बताया कि घर में रखे दस तोला सोने के जेवरात तथा लगभग छ: से सात हजार रूपये कैस चोरों ने पार किया है। अगर बाजार मूल्य देखे को कुल सात लाख रूपयेका माल पर चोरों  ने हाथ साफ किया है।
ज्ञात हो कि कोतवाली थाना क्षेत्र के बलियरी इलाके में मंगलवार को बदमाशेां ने दिनदहाड़े कट्टे और चाकू की दम पर लूट का असफल प्रयास किया था जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। कोतवाली थाना क्षेत्र में इन दिनों नियमित प्रभारी न होने की वजह से अपराधियो के हौसले बुलंद हैं और आये दिन घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *