Vivo मार्केट में किफायती कीमत में लॉन्च कर रहा Y28s 5G, देखें डिटेल्स

Vivo मार्केट में किफायती कीमत में लॉन्च कर रहा Y28s 5G, देखें डिटेल्स

Vivo अपनी Y सीरीज के स्मार्टफोन्स को किफायती डिवाइस के तौर पर लॉन्च कर रही है। इस सीरीज में Y28s 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे वीवो के सॉफ्टवेयर कोड में मॉडल नंबर V2346 के साथ देखा गया था। अब इसी मॉडल नंबर वाला फोन गीकबेंच लिस्टिंग पर भी दिखाई दिया है। इसमें ऑक्टाकोर चिपसेट होगा। यहां फोन 8GB रैम के साथ एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला है।

कंपनी के इस नए में कैसे हैं फीचर्स ?

इसको भारत में भारतीय मानक ब्यूरो से प्रमाणन भी मिल चुका है। जिससे पता चलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इससे पहले फोन को चीन में QCQ सर्टिफिकेशन भी मिला था। 15W चार्जिंग फीचर के मामले में फोन एक एंट्री लेवल डिवाइस हो सकता है। यह एक सस्ता फोन होगा जो बजट में आकर्षक फीचर्स के साथ आ सकता है।

Vivo Y28s 5G के स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले है। इसमें माली G57 GPU भी होगा। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 या डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह 8 जीबी तक रैम के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके ऊपर फनटच ओएस 13 की परत है। इसमें 50MP का प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी कैमरा है। वहीं फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read : Kalki 2898 AD रिलीज़ से पहले एडवांस बुकिंग में कमाई 10 करोड़ रुपये

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *