Lara Dutta राजनीति में आएंगी? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में तोड़ी चुप्पी

Lara Dutta राजनीति में आएंगी? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में तोड़ी चुप्पी

Lara Dutta : एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘स्ट्रैटेजी: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कैंपेन के दौरान वह कई इंटरव्यू भी देते हैं। इस बीच लारा दत्त ने अपने ताजा इंटरव्यू में राजनीति में एंट्री को लेकर बात की है। जिसमें बताया कि उनका ‘राजनीति’ में आने का मकसद क्या है।

क्या राजनीति में आएंगी एक्ट्रेस ?

लारा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या आपको राजनीति में दिलचस्पी है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए लारा ने कहा- ‘नहीं, बिल्कुल नहीं। मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। मेरी पृष्ठभूमि काफी व्यापक है इसलिए मैंने कभी नहीं सोचा कि मुझे राजनीति में जाना चाहिए। लेकिन मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं कभी राजनीति में नहीं जाऊंगी, लेकिन फिलहाल मेरा इसमें जाने का कोई इरादा नहीं है।

इनमें Lara Dutta निभा रही अपनी भूमिका

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘स्ट्रैटेजी: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में अहम भूमिका निभा रही हैं। यह शो 14 फरवरी के पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में बालाकोट हवाई हमले के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में लारा दत्ता  के अलावा आशुतोष राणा, जिमी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी, आकांक्षा सिंह, प्रसन्ना वेंकटेशन, सत्यजीत दुबे और एलनाज नारोजी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Also Read : Ranveer Singh ने ‘राक्षस’ के लिए कर दी साइन, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *