एनटीपीसी विंध्याचल द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा 2024 के अवसर पर स्वच्छता रैली का किया गया आयोजन

एनटीपीसी विंध्याचल द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा 2024 के अवसर पर स्वच्छता रैली का किया गया आयोजन

सिंगरौली~:   एनटीपीसी निर्माता कार्यालय विद्युत मंत्रालय के निर्देश सभी इलेक्ट्रॉनिक्स में दिनांक 16.05.2024 से 31.05.2024 तक स्वतंत्रता पखवाड़े मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में एनटीपीसी विंध्याचल परियोजना द्वारा स्वतंत्रता अभियान के तहत स्वतंत्रता रैली एवं श्रमदान का आयोजन प्रोजेक्ट सुभाष चंद्र बोस लेक पार्क में दिनांक 19.05.2024 को प्रात: 6.00 बजे से किया गया। जिसमें सभी ने श्रमदान कर यह शपथ ली कि हम स्वयं न गंदगी करेंगे तथा न किसी को गंदगी करने देंगे। लेक पार्क परिसर को साफ-सुथरा बनाए रखने का संकल्प लिया गया और सभी से सलाह ली गई। इस स्वतंत्रता रैली का मुख्य उदेश्य आम नागरिक को स्वतंत्रता के प्रति सुझाव देना है।
इस पर अपने विचार व्यक्त करते हुए नोएडा के मुख्य महाप्रबंधक (प्रचार एवं अनुरक्षण) श्री समीर शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने के अवसर के लिए साधन में कार्य करने के साथ-साथ अपने दैनिक स्वच्छता में स्वतंत्रता को भी महत्वपूर्ण देना चाहिए। साथ में ही शामिल हुए सभी साथियों का उदहारण और दैनिक जीवन में स्वतंत्रता के महत्व के बारे में भी बताया।
इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री समीर शर्मा, महाप्रबंधकगण, अपर महाप्रबंधकगण, वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी के साथ-साथ भारी संख्या में नगरवासी भी उपस्थित रहें।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *