डी ए व्ही रोड में आए दिन लगता है जाम, स्कूली बसों और अभिभावकों को आने जाने मे होती है परेशानी

डी ए व्ही रोड में आए दिन लगता है जाम, स्कूली बसों और अभिभावकों को आने जाने मे होती है परेशानी

सिंगरौली~:    डी ए व्ही रोड में आए दिन जाम लगा रहता है।  स्थानीय लोगो के द्वारा रोड के दोनो तरफ गाड़िया खड़ी कर दी जाती है जिस वजह से आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। कई बार नगर निगम और यातायात विभाग से जुडे लोगो को अवगत कराया गया मगर अधिकारियों के द्वारा नजर अंदाज कर दिया जाता है। जाम के कारण बच्चों को स्कूल तक पहुंचने में काफी दिक्कत होती है।
रोड के दोनो तरफ वाहन मालिको के द्वारा रोड पर वाहन खड़ा कर दिए जाते है जिससे जाम लगता है। जाम की वजह से आए दिन वाद विवाद की स्थिति भी बनी रहती है। नगर निगम और यातायात ने समय रहते यदि ध्यान नही दिया तो किसी दिन बड़ा विवाद उत्पन्न होगा जिसकी जवाव देही नगर निगम और यातायात पुलिस की होगी।
ज्ञात हो कि इस मार्ग में 7 विद्यालय संचालित है स्थानीय रहवासियों ने बताया जब स्कूल का समय रहता है सुबह तो डी ए व्ही स्कूल मेन रोड में राजेन्द्र पथ के सामने प्रतिदिन जाम लग जाता है जिसकी वजह से प्रत्येक दिन मारपीट की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। स्कूल तक पहुंचने में बच्चों को आये दिन विलंब होता है। छात्रों तथा अविभावकों ने यातायात पुलिस व नगर निगम से व्यवस्था में सुधार करने की मांग की है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *