Motorola का X50 Ultra दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार

Motorola का X50 Ultra दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार

Motorola पहले ही वैश्विक बाजार में मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की घोषणा कर चुका है। यह Moto X50 Ultra के रूप में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसे चीन के 3C अधिकारियों द्वारा मॉडल नंबर XT2401-2 के साथ सूचीबद्ध किया गया है। इसके सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से 125W वायर्ड चार्जिंग के लिए सपोर्ट का पता चलता है। यह Edge 50 Ultra के समान है जिसे पिछले महीने वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था।

Motorola का ये फोन स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 पर चलेगा

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पहले ही पुष्टि हो चुकी है कि Moto X50 Ultra स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इससे पहले ब्रांड ने स्मार्टफोन में एआई फीचर के बारे में जानकारी दी थी। यह लेनोवो के एआई पर्सनल असिस्टेंट और परफॉर्मेंस, कैमरा और अन्य एआई क्षमताओं के साथ आ सकता है। जिसे इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है।

मोटो एक्स50 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

इसमें 1.5K पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 2,500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच घुमावदार ध्रुवीकृत डिस्प्ले के साथ 16GB रैम और 1TB स्टोरेज है। यह 50W वायरलेस और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh है। वहीं कैमरा की बात करें तो 50MP प्राइमरी कैमरा, 64MP पेरिस्कोप कैमरा और 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है।

Also Read : Realme ने मार्केट में P1 5G को नए वेरिएंट में किया लॉन्च, देखें ऑफर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *