ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा “मैं शिवपुरी का स्पाइडरमैन हूं”, पढ़े पूरी खबर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा "मैं शिवपुरी का स्पाइडरमैन हूं", पढ़े पूरी खबर

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। ये प्रत्याशी अब जनसभाएं कर जनसमर्थन जुटा रहे हैं। इस बीच गुना से बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह गुना के स्पाइडरमैन हैं। यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में किसानों, महिलाओं, युवाओं और गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, जिनमें 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन और आयुष्मान भारत स्वास्थ्य पहल शामिल है।

कौन है बीजेपी का नेता स्पाइडरमैन ?

सिंधिया ने कहा कि उन्हें 2019 के लोकसभा चुनावों की तुलना में प्रत्येक बूथ पर 370 अतिरिक्त वोट मिले ताकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधान मंत्री के रूप में चुने जाएं। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह गुना क्षेत्र के लिए ‘स्पाइडरमैन’ हैं क्योंकि उन्होंने यहां ‘स्पाइडर’ जैसी सड़कों का बहुत बड़ा जाल बुना है।

बीस साल पहले जब मैंने राजनीति के मार्ग पर चलने का संकल्प लिया, तो मैंने तय किया कि अगर कोई आपकी समस्याओं का समाधान नहीं करेगा, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे। मैं शिवपुरी का स्पाइडरमैन हूं। मैंने यहां सड़कों का एक नेटवर्क बनाया है, एक नेटवर्क बनाया है सबस्टेशनों का, सिंचाई सुविधाओं का नेटवर्क और यहां के लोगों के लिए प्रगति और विकास का नेटवर्क।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *