अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेक्टर, लग गयी आग, चालक की दर्दनाक मौत, महिला गंभीर

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेक्टर, लग गयी आग, चालक की दर्दनाक मौत, महिला गंभीर

सिंगरौली~:  जिले के तिनगुड़ी चौकी अंतर्गत मंगलवार देर रात बाजार से वापस लौट रहे टै्रक्टर का टायर फट गया जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गया। जैसे ही ट्रैक्टर पलटा उसमें आग लग गयी। टै्रक्टर का चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। टै्रक्टर में बैठी एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार मकरी निवासी नरेंद्र गुप्ता (26 वर्ष) अपने परिवार के साथ बकहुल बाजार से किराना का सामान लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में बकहुल मार्ग जो जंगल से लगा हुआ है, वहां ट्रैक्टर का टायर फट गया। जिससे ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ा और ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गए। हादसे में ट्रैक्टर में आग लग गई और आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। ट्रैक्टर चालक नरेंद्र गुप्ता की दबने और आग लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रॉली में सवार उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सरई थाना पुलिस के अनुसार, नरेंद्र गुप्ता और उनका परिवार बकहुल बाजार में किराना का सामान बेचने आए थे। सामान बेचने के बाद वे घर लौट रहे थे उसी दौरान हादसा हुआ, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।
इस हादसे से नरेंद्र गुप्ता के परिवार में मातम का माहौल है। उनके परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। इस घटना से एक बात समझ आती है कि समय समय पर अपने वाहन की सर्विस कराते रहना चाहिए। किसी भी गाड़ी को चलाते समय सावधानी और नियमों का पालन करने से हादसों को टाला जा सकता है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *