नाबालिग बेटी के साथ जबरन दरिंदगी करने वाले पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग बेटी के साथ जबरन दरिंदगी करने वाले पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंगरौली~:  जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है. बताया जा रहा है सिंगरौली जिले के खुटार चौकी क्षेत्र में एक पिता की दरिंदगी ने अपने ही 9 वर्ष की मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं पिता अपनी बेटी को डरा धमका कर रखता था. जैसे ही बेटी ने आपबीती अपनी मां को बताई तो मां बेटी को लेकर तुरंत पुलिस चौकी पहुंची. जहां पर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया है.
खुटार पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने अपनी 9 वर्षीय बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया. बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाले पिता के खिलाफ खुटार चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता पिछले कई दिनों से नाबालिग बेटी के साथ कुकर्म कर रहा था. वह बेटी को डरा-धमकाकर रखता था, ताकि वह किसी से बता न सके. पिता की प्रताड़ना से परेशान बेटी से जब नहीं रहा गया, तो उसने अपनी मां को पूरी बात बता दी. पिता की हरकतों को जानकार मां के भी होश उड़ गये. बेटी की जिंदगी को ध्यान में रखते हुए मां बेटी को लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंची और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया.
पुलिस के सामने पीड़ित मासूम ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद पिता उसे डराता और धमकाता था कि वह यह बात किसी और को ना बताए, लेकिन जब वह घुटन महसूस करने लगी, तो अपनी आपबीती मां से बताई. जिसके बाद मां और बेटी ने पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.
खुटार चौकी प्रभारी राम जी शर्मा ने बताया कि इस घटना में 21 अप्रैल को मां और बेटी ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देने पर जांच में पाया गया कि बेटी के साथ इससे पहले भी एक दो बार उसके पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. वह उसे डराता और धमकाता था. तत्काल रूप से कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *