Blackmailer Arrested : दुष्कर्म के मामले में कोचिंग संचालक गिरफ्तार

Blackmailer Arrested : दुष्कर्म के मामले में कोचिंग संचालक गिरफ्तार

Blackmailer Arrested : अंग्रेजी शिक्षा कोचिंग सेंटर की आड़ में महिलाओं का शारीरिक शोषण करने वाले ब्लैकमेलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अश्लील वीडियो व तस्वीरें बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में दीनदयाल नगर पुलिस ने विजन कोचिंग के संचालक संजय पोरवाल पुत्र मोहनलाल पोरवाल (40) को गिरफ्तार किया है। जिसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करने बाद अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पुलिस के मुताबिक एक महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना लीं। जिसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण और ब्लैकमेलिंग कर उससे करीब ढाई लाख ले चुका है। जिस आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बुधवार को संजय पोरवाल को गिरफ्तार कर लिया।

Blackmailer Arrested : जांच में मिले कई महिलाओं के मिले वस्त्र

उसके कोचिंग सेंटर की तलाशी लेने पर पीछे के एक कमरे में शराब की बोतलों के अलावा महिलाओं के अंडरवियर, 20 जोड़ी कपड़े, एक मोबाइल फोन, लैपटॉप, 10 मेमोरी कार्ड, एक पेन ड्राइव, चार यूएसबी डेटा स्टोर आदि बरामद किए गए। अब तक की जांच में पता चला है कि उसने 10-11 महिलाओं से दोस्ती कर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उनके अश्लील वीडियो बनाए। उसके फोन पर महिलाओं के 450 से ज्यादा वीडियो और फोटो मिले। उनके बैंक खाते, लैपटॉप, मेमोरी कार्ड आदि की जांच की जा रही है।

Also Read : MP News : बस और बाइक की टक्कर से एक की मौत दूसरा गंभीर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *