Ather Energy ने लॉन्च किया हेलो और हेलो बिट स्मार्ट हेलमेट, देखें कीमत

Ather Energy ने लॉन्च किया हेलो और हेलो बिट स्मार्ट हेलमेट, देखें कीमत

Ather Energy ने हेलो और हेलो बिट नाम से दो हेलमेट लॉन्च किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने 1.10 लाख रुपये कीमत के साथ फैमिली स्कूटर रिज्टा लॉन्च किया है। एक फुल फेयर्ड हेलो स्मार्ट हेलमेट की कीमत 14,999 रुपये है। जिसे कंपनी सिर्फ 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बेच रही है। वहीं दूसरा किफायती हेलो बिट हाफ फेस हेलमेट सिर्फ 4,999 रुपये में उपलब्ध है।

Ather Energy  के ट्रेड मार्क और रेटिंग

एथर हेलो हेलमेट एथर स्टाइल वाले एर्गोनोमिक शेल के साथ बनाया गया है। ओईएम का कहना है कि इसमें एकीकृत वेंट हैं। हेलमेट के अंदर एथर हेलो मॉडल में नरम पैडिंग है। एथर एनर्जी का दावा है कि इस सीरीज के दोनों हेलमेट हाई-ग्रेड बिल्ड क्वालिटी के साथ निर्मित हैं। ये हेलमेट ISI और DOT रेटिंग के साथ आते हैं।

Halo Smart Helmet की फीचर्स

यह साउंड-डैम्पिंग तकनीक के साथ-साथ बिल्ट-इन हरमन कार्डन स्पीकर से लैस है। इस हेलमेट को पहनने के बाद राइडर बाहर का शोर आसानी से सुन सकता है। इसमें चिट-चैट फीचर भी मिलता है, जिसके जरिए सवार और पीछे बैठा व्यक्ति एक-दूसरे से बात कर सकेंगे। ये Halo स्मार्ट हेलमेट ईथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर से कनेक्ट हो सकते हैं। यह वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ आती है। अन्य Halo के लिए एक वायरलेस चार्जर सहायक उपकरण के रूप में उपलब्ध है। एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक चल सकती है।

Also Read : Mahindra XUV 3XO प्रीमियम फीचर्स के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन में

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *