एनटीपीसी-विंध्याचल द्वारा 09 कर्मचारियों के सेवानिवृत होने पर दी गई भावभीनी विदाई

एनटीपीसी-विंध्याचल द्वारा 09 कर्मचारियों के सेवानिवृत होने पर दी गई भावभीनी विदाई

सिंगरौली~:  एनटीपीसी-विंध्याचल परियोजना मे दिनांक 31.05.2024 को अपनी दीर्घ सेवा देने के पश्चात कुल 09 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारी इस प्रकार से हैं – श्री श्यामलाल राम, उप प्रबंधक(एमजीआर),श्री वीरेश कुमार दुबे, उप प्रबंधक(संविदा एवं सामग्री), श्री शाजी जार्ज, सहायक प्रबंधक(मानव संसाधन), श्री लीलाधर गायकवाड़,अध्यक्ष/एसएलपीएस (प्रचालन), श्री लाल दिवाकर सिंह,अभियंता/एसएलपीएस(प्रचालन), श्री सतीश चन्द्र ठाकुर,अभियंता/एसएलपीएस(प्रचालन), श्री जगेन्द्र प्रसाद दुबे, उप अधिकारी(एफ ई एस), श्री सुनील कुमार अतुलकर, उप अधिकारी(बीएमडी ) एवं श्री रामलगन बियार, सहायक ग्रेड-4(एफक्यूए) ।
एनटीपीसी-विंध्याचल प्रबंधन द्वारा सेवानिवृत्त होने वाले सभी कर्मचारियों का सम्मान परियोजना के उमंग भवन में किया गया। स्वागत की कड़ी में परियोजना प्रमुख (विंध्याचल) श्री ई सत्य फणि कुमार एवं मुख्य महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री समीर शर्मा ने सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों का पुष्पमाला से स्वागत किया। साथ ही इसी प्रोजेक्ट की यूनियन/एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी पुष्पमाला पहनाकर अतिथि कर्मचारियों का स्वागत किया। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख (विंध्याचल) श्री ई सत्य फणि कुमार ने सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों की सराहना करते हुए कहा कि एनटीपीसी-विंध्याचल को वर्तमान तक पहुंचने में आपके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा और एनटीपीसी-विंध्याचल सदैव आपकी सेवा के लिए समर्पित रहेगा। आपके लिए कृतज्ञ जीवित। साथ ही महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री राजेश भारद्वाज ने सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों को अपने जीवन की नई पारी की नई शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं और सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। इसी कड़ी में विभाग प्रमुखों ने भी सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों को अपने जीवन की नई पारी की नई पारी से शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं और सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। सम्मान की कड़ी में सेवानिवृत्त होने वाले सभी कर्मचारियों का मुख्य प्रोजेक्ट प्रमुख(विंध्याचल) ) श्री ई सत्य फणि कुमार एवं अन्य महाप्रबंधकों द्वारा श्री फल, शाल एवं स्मृति-चिन्ह से सम्मानित किया गया। साथ ही सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों को सम्मानित करते समय उनके परिजनों को आमंत्रित कर इस भावुक क्षण को उनके लिए यादगार बनाने का प्रयास किया गया। इसके अतिरिक्त सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों को एनटीपीसी मे उनके द्वारा दी गई लंबी सब्जियों के लिए लंबी सेवा प्रमाण-पत्र आदि भी प्रदान किया गया है।
तत्पश्चात सेवानिवृत्त होने वाले सभी कर्मचारियों ने बारी-बारी से एनटीपीसी से जुड़ी अपनी यादों को साझा किया। सभी ने एनटीपीसी में अपने जीवनकाल को संतोषजनक बताया। उन्होंने कहा कि उनकी पहचान एनटीपीसी के कारण ही बनी है और वे अपने आप को गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसी के साथ सेवानिवृत्त होने वाले सभी कर्मचारियों ने सभी सहकर्मियों को उनके सहयोग एवं सानिध्य के लिए विशेष रूप से धन्यवाद दिया। अभिनंदन समारोह के दौरान विभाग अध्यक्ष, संघ एवं एसोशिएशन के प्रतिनिधि, सेवानिवृति होने वाले विभाग के कर्मचारियों के साथ एवं उनके परिवार जनों ने भी भाग लिया। भी उपस्थित रहे।
अभिनंदन समारोह का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक (मानव संसाधन) श्रीमती पूर्णिमा चतुर्वेदी द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में इस क्षण को पूरा करने के लिए सेवानिवृत्त होने वाले सभी कर्मचारियों के साथ परियोजना प्रमुख (विंध्याचल) श्री ई सत्य फणि कुमार एवं अन्य महाप्रबंधकों के साथ एक सामूहिक एवं सभी सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों की व्यक्तिगत फोटो भी ली गई।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *