भारत विकास परिषद के सक्रिय सदस्य गोरेलाल शाह के द्वारा अम्बेडकर चौक पर लगवाया जायेगा वाटर कूलर

भारत विकास परिषद के सक्रिय सदस्य गोरेलाल शाह के द्वारा अम्बेडकर चौक पर लगवाया जायेगा वाटर कूलर

समाज में अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहा है भारत विकास परिषद

सिंगरौली~:   देश प्रदेश सहित सिंगरौली जिले में भीषण गर्मी का असर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है भारत विकाश परिषद के सक्रिय सदस्य जिन्होंने शासन प्रशासन के साथ मिलकर आम जनता के समछ पानी की समस्या को ध्यान में रखते हुए आज सुबह भारत विकाश परिषद के सक्रिय सदस्य गोरेलाल शाह के द्वारा वाटर कूलर लगाए जाने का निर्णय लिया था।  जिसमें उन्होंने बताया की इसकी जो भी लागत आएगी उसका हम स्वयं बहन करेंगे। भारत विकाश परिषद के अध्यक्ष डॉ.ओ पी राय सहित पदाधिकारियों की मौजूदगी में स्थल का चयन किया और कहा की हम सात दिनों के अन्दर अंबेडकर चौक स्थल पर वाटर कूलर लगाएंगे। जिससे चौक से गुजरने वाले लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। बगल में रामलीला मैदान भी है जहां पर आए दिन कुछ ना कुछ कार्यक्रम भी आयोजित किए जाते है। उन्हाने बताया कि पानी के लिए कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा यह पूरी तरह से निशुल्क रहेगा।  पूर्व में भी भारत विकास परिषद के द्वारा वाटर कूलर लगाया गया था जो अभी भी न्यायालय के बगल में अनवरत चालू है।
ज्ञात हो कि भारत विकास परिषद में गोरेलाल शाह ने अभी हाल ही में संस्थान में सदस्यता ली है। भारत विकास परिषद के अध्यक्ष डॉ ओपी राय सहित सभी सदस्यों ने गोरेलाल शाह का हार्दिक स्वागत किया। भारत विकास परिषद ,विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आए दिन आयोजित करते रहता है जिसमें स्वच्छता अभियान ,रक्तदान शिविर , पौधारोपण जैसे कार्यक्रम शामिल हैं।
इस दौरान अध्यक्ष डॉ ओपी राय ,गोरेलाल शाह , राम लगन विश्वकर्मा , उमेश कुमार ,सुरेंद्र नोतवानी ,विवेक श्रीवास्तव , भानू अग्रहरि , गोपाल अग्रवाल , अशोक सिंह , पवन श्रीवास्तव सहित स्थानीय व्यवसायी उपस्थित रहे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *