SINGRAULI NEWS : आदर्श सरस्वती हा.से.निवास की छात्रा नेहा का नवोदय विद्यालय में चयन

SINGRAULI NEWS : आदर्श सरस्वती हा.से.निवास की छात्रा नेहा का नवोदय विद्यालय में चयन

SINGRAULI NEWS : निवास। नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा परिणाम 31 मार्च रविवार को घोषित हुआ जिसमें हर वर्षों की तरह इस वर्ष भी निवास में संचालित उत्कृष्ट शिक्षा के रूप में अपना स्थान अर्जित करने वाली विद्यालय आदर्श सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल निवास से कक्षा छठवीं में प्रवेश के लिए छात्रा नेहा प्रजापति पिता मनबोध प्रजापति का चयन हुआ है।

चयन होने पर विद्यालय परिवार एवं अभिभावकों में खुशी का माहौल है।विद्यालय के व्यवस्थापक कमलेश गुप्ता ने इसका श्रेय विद्यालय के आचार्य एवं दीदियों को दिया उन्होंहे बताया कि बेहतर शिक्षा ही हमारा लक्ष्य है हर वर्ष बच्चों ने बिना ही किसी ट्यूशन या कोचिंग के यह मुकाम हासिल कर रहे हैं अभिभावकों का भी लगातार मार्गदर्शन मिलता रहा ।

छात्रा की इस सफलता पर व्यवस्थापक कमलेश गुप्ता,प्राचार्य ऋषिकेश शर्मा,प्रधानाचार्य रविशंकर शुक्ल,शिक्षक कमलेश गोस्वामी,शंकरनाथ गोस्वामी, आलोक शुक्ला,एस पी गोस्वामी, चन्द्रमणि कुशवाहा, शिवम पनाडिया,राजलाल पनाडिया, रजनीश गुप्ता,धर्मेन्द्र गुप्ता ,राजेश्वर गोस्वामी, शिक्षिका कंचन पाठक,ललिता द्विवेदी सहित समस्त विद्यालय का स्टाप ने उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई शुभकामनाएं प्रेषित किये हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *