Jolly LLB 3 की शूटिंग में लगी रोक, कोर्ट में याचिका दायर

Jolly LLB 3 की शूटिंग में लगी रोक, कोर्ट में याचिका दायर

Jolly LLB 3 : अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्टारर जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है। अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर शूटिंग शुरू करने का ऐलान किया था। लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस फिल्म के खिलाफ अजमेर की एक अदालत में याचिका दायर की गई है।

Jolly LLB 3 की शूटिंग में लगी रोक

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने सिविल जज अजमेर उत्तर की अदालत में दायर याचिका में कहा कि फिल्म ने न्यायिक गरिमा को धूमिल किया है। ये शिकायत फिल्म के एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के खिलाफ की गई है, जिसकी सुनवाई आज हो सकती है। उनका कहना है कि पहली दो फिल्मों में न्यायिक प्रक्रिया का मजाक उड़ाया गया था।

फिल्म की शुरुआती में ही करना पड़ रहा है सामना

उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अजमेर स्थित डीआरएम कार्यालय और आसपास के गांवों में चल रही है और अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान भी फिल्म के कलाकार न्यायपालिका और जजों की स्थिति को लेकर गंभीर नहीं दिखे। जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 के बाद मेकर्स इसकी तीसरी किस्त बना रहे हैं। पहले पार्ट में अरशद वारसी और दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार नजर आये थे। अब तीसरे एपिसोड में दोनों के अलावा हुमा कुरेशी भी होंगी।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *