Imtiaz Ali एक के बाद एक फिल्म से सिनेमाघरों मचाएंगे धमाल

Imtiaz Ali एक के बाद एक फिल्म से सिनेमाघरों मचाएंगे धमाल

Imtiaz Ali ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’ और ‘हाईवे’ के लिए मशहूर हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में दी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार साबित हुईं। इन दिनों फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। इम्तियाज़ कहते हैं, उनके पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट हैं जिन पर वह काम करने जा रहे हैं।

एक के बाद एक फिल्म लेकर आएंगे Imtiaz Ali

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इम्तियाज ने कहा कि कोविड के कारण उनके पास स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए काफी समय था। उनकी लिखी सभी स्क्रिप्ट अब तैयार हैं। इसलिए अब वह एक के बाद एक फिल्मों में काम करेंगे। वह एक निर्देशक हैं और इस नाते उन्हें सेट पर निर्देशन करना चाहिए। अब उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में वह फिल्म जल्द ही रिलीज कर सकेंगे। जिससे उनकी हर फिल्म सफल हो और उनके दर्शक फिल्म को पसंद करें और उसका आनंद लें।

किस पर आधारित है ये फिल्म ?

वह फिल्म निर्माण को लेकर काफी उत्साहित हैं, इसलिए अब वह एक के बाद एक फिल्में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। उनकी फिल्म चमकीला पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है, जिनकी हत्या कर दी गई थी। इस बायोपिक में परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद इम्तियाज जल्द ही एक और बेहतरीन फिल्म लेकर आने वाले हैं।

Also Read : Pushpa 2 सोशल मिडिया पर मचाई धमाल, टीज़र ने बटोरे 85 मिलियन व्यूज

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *